एक्शन में बाबा का बुलडोजर..हत्या कर बदमाश सपरिवार हो गए फरार, एसपी ने तुड़वाया घर

0
300

प्रयागराज, ब्यूरो। एक दिन पहले ईंट भट्टा मालिक के बेटे की गोली मार कर हत्या करने वाले बदमाश नहीं पकड़े गए तो पुलिस आज रविवार को सख्ती दिखाते हुए आरोपी घर बुलडोजर लेकर पहुंच गई और घर तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि मात्र आधा बीघा जमीन के लिए यह विववाद हुआ था। पुलिस ने आरोपियों के घर पर बार बार दबिश देने के साथ जगह जगह छानबीन की लेकिन आरोपी घर के लोगों के साथ सभी इलाके से फरार हो गए। यहां तक महिलाएं भी घर पर नहीं थी। पुलिस ने बुलडोजर बाबा का तरीका अपनाया और एसपी टीम के साथ बुलडोजर लेकर आरोपियों के मोहल्ले में ही पहुंच गए। पुलिस को बुलडोजर के साथ देखकर लोग भी सन्न रह गए। एसपी गंगापर ने लाउडस्पीकर से एनाउंस किया कि सिकंदर के बेटों ने छोटी सी जमीन के विवाद में युवक का मर्डर किया है और घर के लोगों के साथ ही चारों आरोपी फरार हैं। इसलिए आरोपियों के घर को बुलडोजर से तोड़ा जा रहा है।

buldoser

बता दंे कि यूपी के प्रयागराज में फाफामऊ के रूदापुर गांव में शनिवार दोपहर भट्ठा मालिक अतीक अहमद के बेटे मुदस्सिर की गोली मारकर हत्या और दो अन्य लोगों को घायल कर फरार बदमाशों के घर पुलिस एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल के नेतृत्व में बुलडोजर लेकर पहुंची। एसपी गंगापार ने वहां ऐलान किया कि अगर सभी नामजद आरोपी हाजिर नहीं हुए तो घरों को भी ढहा दिया जाएगा। दोपहर बाद बुलडोजर एक्शन में आया और सिकंदर के एक पुत्र जावेद अहमद का घर ढहा दिया गया।

रूदापुर गांव के अतीक अहमद का पुत्र मुदस्सिर अपने भाई बसीर अहमद और असरौली पूरामुफ्ती के आकिब के साथ शनिवार दोपहर स्कार्पियो कार में भट्ठा से घर लौट रहा था। इस दौरान बाइक सवार लोगों ने रोककर गोलियां चला दी। गाड़ी में मौजूद मुदस्सिर, बसीर और आकिब को गोली लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो हमलावर बाइक पर भाग निकले। इस मामले में सिकंदर बादशाह के चार बेटों के खिलाफ पुलिस पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।