Break Up: क्या अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने छोड़ा एक दूसरे का साथ?

0
219

नई दल्ली ब्यूरो। बिग बॉस के घर में प्यार भरी कई कहानी लिखी गईं हैं, यहां कई दोस्त प्यार के बंधन में बंधकर बाहर निकले हैं और इन्हीं में से सबसे पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं अली गोनी और जैस्मिन भसीन, जो शायद अब एक दूसरे से अलग हो गए हैं। जी हां, ये हम नहीं कह रहे बल्की खुद अली गोनी का एक पोस्ट कह रहा है।

ali goni and jas

अली गोनी ने कुछ देर पहले ही एक फोटो ट्वीट की है जिसमें उन्होंने लिखा है,” हम साथ नहीं हैं लेकिन हमारा मन एक-दूसरे से हमेशा जुड़ा रहेगा।” अली गोनी के इस ट्वीट का फोटो अब जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। दोनों के इस पोस्ट ने जैस्मिन और उनके रिश्ते पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं, जिससे दोनों के ही फैंन्स काफी निराश नजर आ रहे हैं। हालांकी दोनों की तरफ से ही अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नही आया है मगर कहीं न कहीं इनके इस पोस्ट से समझा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को यहीं खत्म कर दिया है।

Break Up: क्या अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने छोड़ा एक दूसरे का साथ?

अब अली गोनी के इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “मेड फॉर ईच अदर एक्स”। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “यह मत कहना कि आप लोगों ने ब्रेकअप कर लिया है। मैं सच में मर जाउंगी।” वहीं एक फैन ने पोस्ट को समझते हुए लिखा,”बात यह कि जैस्मिन लंबे समय के लिए यूके में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है। ऐसे में दोनों एक दूसरे को मिस कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने ये ट्वीट किया है और कुछ नहीं।”

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here