Home एंटरटेनमेंट Bollywood Update: क्यों विजय देवरकोंडा पहले करण जौहर के साथ फिल्म नहीं...

Bollywood Update: क्यों विजय देवरकोंडा पहले करण जौहर के साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे?

0

Bollywood Update: फिल्मस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसके चलते वह फिल्म का प्रमोशन में करने में लगे हुए हैं। 15 अगस्त को फिल्म लाइगर का एक नया पोस्टर लॉन्च हुआ है। इस पोस्टर में विजय देवरकोंडा झंडे को ओढ़े हुए दिखाई दे रहे है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में विजय देवरकोंडा की यह पहली फिल्म है। इस फिल्मको पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की है। हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल, तेलुगु और मलयालम में  भी रिलीज होगी। इस फिल्म से पहले करण जौहर के साथ उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था।

Bollywood Update: करण जौहर ने फिल्म की थी ऑफर

विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेस से बातचीत की। जिस दौरान विजय देवरकोंडा ने बताया कि करण जौहर ने जब उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी देखी तो करण जौहर ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने के लिए कहा था लेकिन उन दिनों मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से उन्होंने इंकार कर दिया। लेकिन इस बार उन्होंने फिल्म करने के लिए हामी भर दी।

Bollywood Update

विजय देवरकोंडा का किरदार एक बॉक्सर का है (Bollywood Update)

विजय ने बताया कि फिल्म लाइगर में उनका किरदार एक बॉक्सर का है, जो शारीरिक रूप से काफी मजबूत है लेकिन वह हकलाता है जिससे विजय का किरदार और भी मजेदार बन जाता है। फिल्म लाइगर में विजय का जो किरदार है उसे हकलाने कि समस्या इतनी ज्यादा है कि जिस लड़की को वो प्यार करता है उसे ढंग से आई लव यू भी नहीं कह पाता।

फिल्म 25 अगस्त को होगी

रिलीज आपको बता दें कि सिनेमाघरों पर फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज होनेजा रही है। फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा इस फिल्म लाइगर के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, जिस के चलते यह फिल्म दर्शंकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा एक एमएमए फाइटर के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अनन्या पांडेय फिल्म में उसका प्यार है। इस फिल्म लाइगर में रोनित रॉय कोच का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में  राम्या कृष्णन मां के रोल निभाती हुई नजर आएंग। वही इस फिल्म में बॉक्सर माइक टाइसन एक छोटे से किरदार में नजर आएंगे।

Keep visiting for regular Bollywood Updates.

Recent Bollywood update:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु बनेंगी माँ, इंस्टाग्राम पर कन्फर्म की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर

Exit mobile version