Home एंटरटेनमेंट Bollywood News: Vicky Kaushal को शादी के मंडप में क्यों थी इतनी...

Bollywood News: Vicky Kaushal को शादी के मंडप में क्यों थी इतनी जल्दी?

0

Bollywood News में हम बता रहे हैं कि URI-The Surgical Strike -फेम Vicky Kaushal ने अपनी कटरीना कैफ सहित पहली मुलाकात से लेकर शादी तक की- मजेदार बातें शेयर की हैं।  मशहूर शो -कॉफ़ी विद करण के अगले शो में गेस्ट होंगे Vicky Kaushal और सिद्धार्थ मल्होत्रा। शो में Vicky Kaushal और सिद्धार्थ ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुल कर बात की। कॉफ़ी काउच पर विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ पहली मुलाकात से लेकर शादी पर बने मजेदार मीम को लेकर बात की।

डिज़्नी हॉटस्टार पर कॉफ़ी विद करण -7 में कई सेलेब्रिटी वेड्डिंग्स के बिहाइंड द सीन्स पर बात की गई है। अब शो के 7वें एपिसोड में शादी को लेकर बातें और भी आगे बढ़ती दिखाई देने वाली है क्योंकि काउच पर विक्की कौशल नजर आने वाले हैं।

Bollywood News: Vicky Kaushal

Bollywood News: कटरीना से पहली मुलाकात

Bollywood News में हम बता रहे हैं कि इस शो में विक्की ने बताया कि कैसे वो [विक्की] और कटरीना पहली बार जोया अख्तर के घर पर मिले थे। शादी के उन खूबसुरत पलों को याद करते हुए Vicky Kaushal ने बताया कि कैसे धूमधाम से हो रही उनकी ड्रीम वेडिंग के बीच, मजेदार ट्वीट शेयर किये गए। सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किये जा रहे ड्रोन से लेकर विक्की कौशल के हेलीकाप्टर एंट्री तक वे सब नोटिस करते रहे।

शादी पर बने memes किये एन्जॉय (Bollywood News)

विक्की कौशल ने बताया कि जब ये खबरें सुर्ख़ियों में थीं,”मैं पंडित जी से कह रहा था, जल्दी निपटा देना प्लीज, एक घंटे से ज्यादा नहीं। विक्की ने कहा कि शादी के दौरान हर दिन, ये मजेदार memes, ट्वीट और मैसेज इंटरनेट पर शेयर किये जाते थे और वो इसे खूब एन्जॉय करते थे। कॉफ़ी विद करण में Vicky Kaushal अपनी लव लाइफ और कटरीना से शादी को लेकर और भी कई मजेदार खुलासे करने वाले हैं। कॉफ़ी विद करण का यह मजेदार एपिसोड आने वाले गुरुवार रात को होगा और आप अपने आप को उस समय फ्री रखें और विक्की -कटरीना की मजेदार लव लाइफ के बारे में जानें और एन्जॉय करें।

Jacqueline Fernandez को ईडी ने 215 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में बनाया आरोपी

Exit mobile version