Home एंटरटेनमेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु बनेंगी माँ, इंस्टाग्राम पर कन्फर्म की अपनी प्रेग्नेंसी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु बनेंगी माँ, इंस्टाग्राम पर कन्फर्म की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर

0

अभी अभी बॉलीवुड से ख़ुशी की खबर आयी है कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं। जी हां आपने सही सुना, बिपाशा और उनके डार्लिंग पति करण सिंह ग्रोवर की जिंदगी में एक नए मेहमान की एंट्री होने वाली है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बिपाशा बसु ने अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों को कन्फर्म किया है।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु

एक्ट्रेस बिपाशा बसु की दिलचस्प पोस्ट

एक्ट्रेस बिपाशा बसु की ताज़ा इंस्टाग्राम पोस्ट बहुत ड्रीमी है, जिसमें एक्ट्रेस बिपाशा अपना बेबी बम्प भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। साथ में बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने भी उनके साथ रोमांटिक पोज़ दिए हैं। बिपाशा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि “एक नया टाइम, एक नया फेज, एक नई रोशनी ने हमारी ज़िन्दगी में दस्तक दी है। हमने अलग अलग शुरुवात की थी और अब हम दोनों साथ हैं। आगे मस्ती भरे अंदाज़ में बिपाशा ने लिखा है कि सिर्फ दो लोगों में इतना ज्यादा प्यार है जो कि अनफेयर लगता है और इसलिए हम दोनों अब दो से तीन होने जा रहे हैं।

करण ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बेबी बंप पर Kiss किया

बेबी बम्प वाली तस्वीर में जहां बिपाशा white शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन को अनबटन करके अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया है,वहीं दूसरी तरफ करण बेबी बम्प को kiss करते नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों कपल बिपाशा -करण की केमिस्ट्री देखने लायक है, जहाँ दोनों ही white शर्ट में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते नज़र आ रहे हैं।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु को फैंस दे रहे बधाई

एक्ट्रेस बिपाशा की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर फैंस बहुत खुश हैं और एक्ट्रेस की पोस्ट को कुछ ही मिनटों में हज़ारों लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं कई फैंस हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट को समर्थन और प्यार दे रहे हैं।

Exit mobile version