ब्लाॅक प्रमुख प्रदीप को पीएम मोदी करेंगे इस सम्मान से सम्मानित, इलाके में खुशी

0
320

सरल स्वभाव और मृदुभाषी प्रदीप के पिता भी रह चुके हैं ब्लाॅक प्रमुख और ग्राम प्रधान, हर कोई कर रहा तारीफ, 24 अप्रैल को मिलेगा दीन दयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार

प्रतापनगर/नई टिहरी (पंकज भट्ट): प्रतापनगर के युवा ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला को दीन दयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 24 अप्रैल को सम्मानित किया जाएगा। प्रदीप चंद रमोला की मेहनत से यह पुरुष्कार ब्लॉक प्रतापनगर को मिल रहा है।

pradeep ramola block pramukh 1

बता दें कि नई टिहरी पीजी कॉलेज से छात्र राजनीति की शुरुआत करने वाले प्रदीप चंद रमोला ने विश्विद्यालय प्रतिनिधि के तौर पर नई टिहरी से राजनीति की शुरुआत की। राजनीति उनको एक तरह से विरासत में मिली क्योंकि उनके पिता पूरण चंद रमोला पूर्व में पट्टी ओण के रमोलगांव के प्रधान व प्रतापनगर के पूर्व में ब्लॉक प्रमुख रहे हैं। पिछली पंचवर्षीय में प्रदीप चंद रमोला प्रतापनगर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख थे तो अभी वह ब्लॉक प्रमुख के पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।

pradeep ramola block pramukh 2

बेहद विनम्र, मृदुभाषी व मिलनसार छवि के प्रदीप चंद रमोला को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों पुरुष्कार मिलने की खबर से प्रतापनगर क्षेत्र में खुशी की लहर है। प्रतापनगर वासियों का कहना है कि ये हमारे लिए सुखद है कि एक प्रदीप चंद रमोला से हमारे गांव व क्षेत्र के विकास से सम्बंधित तमाम विषयों पर चर्चा होती रहती है। ग्राम प्रधानों ने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मान देने वाले हमारे ब्लॉक के प्रमुख प्रदीप चंद रमोला को आज देश के प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए चुना गया है। प्रधान चंद्रशेखर पैन्यूली ने कहा कि मेरी ग्राम पंचायत लिखवार गांव (भदूरा) की तरफ से प्रदीप चंद रमोला को बहुत बहुत बधाई व शुभकामनाएं। चन्द्रशेखर पैन्यूली के अलावा राहुल राणा, नथी सिंह राणा, विजय पोखरियाल, चन्द्रवीर सिंह, देवराज,हर्षमणि डिमरी, युद्धवीर सिंह, विपिन सिंह आदि ने खुशी जाहिर करते हुए बधाइयां दी।