BJP नेताओं में यहां खूनी संघर्ष, जमकर चली गोलियां और लोहे के रॉड; दोनों कौशिक के कारीबी

0
241

हरिद्वार (अरुण कश्यप): हरिद्वार महानगर के बीचों बीच खन्ना नगर में एक ही गुट के दो भाजपा नेता में जमकर फायरिंग कर जानलेवा हमले का मामला प्रकाश में आया है। मौके पर पहुंची ज्वालापुर कोतवली पुलिस मामले की जांच कर रही है । घटना का वीडियो सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। बता दे कि आज शनिवार लगभग 2 बजे की यह घटना बताई जा रही है। जिसमे एक भाजपा नेता ने अपने साथियों संग मिलकर दूसरे भाजपा नेता के घर के बाहर पिस्टल से फायरिंग कर व सरियों से हमला कर दिया। जिसमे दूसरे भाजपा नेता ने अपने दो साथियों संग बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई।

मदन कौशिक के राम लखन, एक नेता ने दूसरे नेता पर साथियो संग मिलकर चलाई गोलियां

बता दें कि हमला करने वाला भाजपा नेता वुष्णु अरोड़ा का नाम सामने आ रहा है। उसने अपने साथियों संग मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित भाजपा नेता दीपक टंडन का कहना है कि वह अपने घर में थे। उनके साथ उनके दो साथी भी उन्हीं के घर में थे। अचानक पीड़ित के घर के बाहर गोली की आवाज़ें सुनाई दी, जिसके बाद पीड़ित नेता ने घर के बाहर निकल कर देखा तो उन पर ही हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें पीड़ित भाजपा नेता ने अपनी जान बड़ी मुश्किल से बचाई। पीड़ित भाजपा नेता दीपक टंडन ने बताया कि विष्णु अरोड़ा से उन्हें जान का खतरा है जिसके साथ 30 हमलावर भी साथ थे।

haridwar

इस मामले में सीओ ज्वालापुर रेखा यादव ने बताया कि एक ही गुट के दो भाजपा नेता है जिसमे एक नेता ने दूसरे नेता पर अपने साथियों संग मिलकर फायरिंग कर जानलेवा हमले की घटना को अंजाम दिया है मामले की जांच कर आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। पुलिस अधिकारी पहुंचे घंटो बाद शहर में इतनी सनसनीखेज घटना होने के बाद भी पुलिस अधिकारी घटना से करीब 1 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंचे।