Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 भाजपा को लग रहा है एक के बाद एक झटका, कहीं ये...

भाजपा को लग रहा है एक के बाद एक झटका, कहीं ये चुनवी दाव तो नहीं?

0

देहरादून।(संवाददाता- अरुण सैनी): जहां सियासी गलियारो में एक ओर, कांग्रेस के पूरे दो दिन के घमासान से हर्डकम्प मचा हुआ था, हालंकी फैसला भी सब ने सुन ही लिया है, वहीं दुसरी तरफ भाजपा मे तूफान आ गया है।

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने अपना इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने अपनी ही सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया है, उनके मुताबिक राज्य सरकार कोटद्वार में( स्वीकृत करने को लेकर) मेडिकल कॉलेज को लंबे अरसे लटका रही है, ऐसे में वे अब काम नहीं कर सकते। बता दें की  हरक ने ये इस्तीफा शुक्रवार की देर शाम में हुई कैबिनेट बैठक के दौरान दिया है।

कोटद्वार से विधायक हरक सिंह रावत इससे पहले कई मंचों से अपने चुनाव ना लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। अपने बड़बोले अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले हरक सिह रावत ने कहा था, कि वे आगामी विधानसभा चुनाव को नहीं लड़ेंगे।

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ के इस्तीफे के बाद कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसोनी ने बड़ा बयान देया है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा की हरक सिंह रावत ने कैबिनेट की बैठक के बाद कहा कि भिखारी सी हालत बना दी थी इस सरकार ने मेरी जब भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री की ऐसी हालत हो तो आम जनता की कैसी होगीl

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version