चुनाव से ठीक पहले भाजपा के ‘नौछमी’ बंशीधर के ये दो अश्लील आडियो वायरल…!

0
261

महिला से नौकरी और लोन दिलाने के नाम पर कर रहे अश्लील बातें

देहरादून, ब्यूरो। चुनाव से चंद समय पहले भाजपा के बुजुर्ग नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के दो आडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। हालांकि देवभूमि न्यूज इन दोनों आडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन जिस तरह से कहा जा रहा है कि वायरल आडियो में बंशीधर भगत किसी महिला को लोन दिलाने और सीडीओ आफिस में नौकरी दिलाने की बात करने के साथ ही बीच-बीच में अश्लील बातें कर रहे हैं उससे कहीं न कहीं बंशीधर भगत और भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने इस संबंध में बयान जारी कर कहा कि उत्तराखंड की बेटियों को भाजपा के नेताओं से बचाने की जरूरत है। भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं और विधायकों को महिलाओं के शोषण के आरोप लग चुके हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व मंत्री स्व. इंदिरा हृदयेश के लिए भी बंशीधर भगत ने मीडिया के सामने अपशब्द कहे थे।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को कम ही समय बचा है। ऐसे में कौन जीतेगा चुनावी दंगल में रण देखिए एक क्लिक में हमारे साथ…

दूसरी ओर कई लोग इसे चुनाव से पहले भाजपा को बदनाम किए जाने की कोशिश बता रहें हैं। बताया जा रहा है कि वायरल आडियो में बंशीधर भगत एक महिला से बातचीत कर रहे हैं। महिला अपने काम को लेकर बंशीधर भगत को याद दिला रही हैं। इस बीच बंशीधर उस महिला से बार-बार मिलने की बात कर रहे हैं। वायरल हो रहे ये दो आडियो में आवाज पहचानी जा सकती है।

चुनाव से ठीक पहले भाजपा के ‘नौछमी’ बंशीधर के ये दो अश्लील आडियो वायरल…!

https://youtu.be/g1m8POVbUhU

YOU MAY ALSO LIKE

चुनाव से ठीक पहले उत्तराखंड के राजनीतिक गलियारों में वायरल इन ऑडिया वायरल से बीजेपी घिरती हुई नजर आ रही है। एक ओर जहां कांग्रेस के पूर्व सीएम हरीश रावत राज्य में सरकार आने पर मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने को लेकर सोशल मीडिया में वायरल हो रखे हैं वहीं, इन मंत्री महोदय के कारण भाजपा की मेहनत पर अंतिम समय में पानी फेर सकता है। हालांकि भाजपा की ओर से संबंध में कोई बयान अभी तक जारी नहीं किया गया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here