लाल लहंगा और गाने में धमकी-बिहार की बंदूकबाज़ लड़की, वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

0
265

Bihar की बंदूकबाज़ लड़की ने स्टेज पर लहराई पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल- इंटरनेट पर मचाई तबाही

ऐसा लग रहा है कि Bihar और यूपी जैसे राज्यों में जश्न के मौके पर पिस्टल लहराना फ़ैशन बन गया है। विवाह से लेकर बर्थडे पार्टी और फिर स्टेज शो … हर जगह से आए दिन अवैध गोलीबारी की खबरें आती रहती हैं जिसके चलते कई हादसे भी होते हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हैं। अब बिहार सिवान से एक ऐसा ही वीडियो  वायरल हो रहा है जिसमें डांस करते हुए महिला ने पिस्टल निकाल कर लहराना शुरू कर दिया और पिस्टल के साथ बाकायदा पूरा डांस कर रही है।

Bihar के सीवान शहर का यह वायरल वीडियो  बताया जा रहा है, आयोजकों के खिलाफ कारवाई की मांग

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो Bihar के सीवान शहर का है। वायरल क्लिप में, लाल लहंगा पहने एक महिला स्टेज पर डांस कर रही होती है और सामने भारी संख्या में दर्शक बैठे हुए हैं। थोड़ी देर बाद एक लड़का स्टेज पर चढ़ता है और वो महिला डांसर के हाथ में पिस्टल थमाता है, हालांकि वीडियो से   ये साफ नहीं हो पा रहा है कि ये पिस्टल आखिर में लेकर कौन आया था। वीडियो में एक लड़के के हाथ में पैसे भी हैं और इसके बाद बारी बारी से लड़के चढ़ते हैं और ये सब महिला के साथ डांस करते हैं।

ये भी पढ़ें PFI पर बैन के बाद भी प्रहार जारी, दिल्ली पुलिस ने 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार- आज कोर्ट में पेशी

Bihar के वायरल वीडियो के बाद उठी कारवाई की मांग, क्या कहता है कानून

bihar

बताते चलें कि जश्न मनाने के दौरान गोलीबारी के खतरे को रोकने के लिए, केंद्र ने दिसम्बर 2019 में शस्त्र अधिनियम में संसोधन किया था जिसमें सार्वजनिक समारोह, धार्मिक स्थलों, विवाह, या अन्य समारोह में लाइसेंसी बंदूक के साथ जश्न मनाने की गोलीबारी को अपराध बना दिया है और पकड़े जाने पर जुर्माने के साथ 2 साल की जेल हो सकती है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com