थराली (संवाददाता- मोहन गिरी): वन प्रभाग बद्रीनाथ गोपेश्वर के अंतर्गत मध्य पिंडर रेंज थराली के देवसारी गांव के समीप सड़क पर एक गुलदार मृत मिला। सूचना मिलने पर वन विभाग मृत गुलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय पशु चिकित्सालय देवाल ले गया। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलदार की मौत का कारण गुलदारों के बीच आपसी संघर्ष माना जा रहा है।

शनिवार की तड़के देवसारी के गिवाईगैर तोक के ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सूचना दी कि देवसारी मोटर सड़क पर आबादी के बीचों-बीच एक गुलदार घायल आस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर  मध्य पिंडर रेंज थराली के वन क्षेत्राधिकारी हरीश थपलियाल ने वन बीट ग्वालदम के बीट अधिकारी सहित अन्य वन कर्मियों को घटनास्थल पर भेजा, मगर जबतक वन विभाग के अधिकारी, कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे तबतक गुलदार दम तोड़ चुका था। जिस पर वन विभाग के फोरेस्ट गार्ड रघुवीर लाल टम्टा, कैलाश भट्ट उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए देवाल ले गए।

रेंजर हरीश थपलियाल ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि शुक्रवार की देर रात से ही गुलदारो के बीच संघर्ष होने की बात कही गई। बताया जा रहा हैं कि संघर्ष के दौरान ही गुलदार के सड़क की पहाड़ी से गिर कर मौत हो गई हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Leave your comment

Your email address will not be published.