Big Breaking: स्वर कोकिला भी हुई कोरोना संक्रमित, ICU में किया गया भर्ती

दिल्ली ब्यूरो। देश में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं। वहीं अगर बात करें मुंबई की तो यहां के हालात बहुत डरा देने वाले हैं। जहां बॉलीवुड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, वहीं अब सुरों की रानी लता मंगेशकर भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं।

लता मंगेशकर को ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बता दें कि उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं, मगर एहतियातन उन्हें आईसीयू मे भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की माने तो लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया दोनों हुआ है। 92 वर्षीय गायिका को नवंबर 2019 में भी निमोनिया हो गया था जिसके कारण उस समय उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी और वें 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती रही थीं।

लता मंगेशकर के कोरोना संक्रमित होने के बाद से देश में उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है। संगीत की दुनिया में लता जी ने 80 साल पूरे कर लिए हैं। इन 80 सालों में उन्होंने 30 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं। संगीत की दुनिया में एक अहम भूमिका निभाते हुए 2001 में भारत सरकार द्वारा उन्हें सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से भी नवाजा गया। इसके साथ ही 1989 में उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया। साथ ही कई फिल्म फेयर और नेशनल अवॉर्ड भी वे जीत चुकी हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx

Leave a Reply

Your email address will not be published.