हल्द्वानी (संवाददाता): उत्तराखंड में मानव और जंगली जानवरों के बीच संघर्ष लगातार बढ़ रहे हैं। अक्सर खबरें सामने आती हैं कि गुलदार ने महिला को मौत के घाट उतार दिया या हाथी ने व्यक्ति को पटक पटक कर मार डाला या फिर भालू ने दिन दहाड़े महिलाओं पर किया हमला या फिर कोई और। वहीं दूसरी ओर आज की बात करें तो हल्द्वानी क्षेत्र के एक इलाके में जंगल में घास लेने गई महिला को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। दमुवाढूंगा क्षेत्र में टंगर इलाके की एक महिला को जंगल में घास काटने के दौरन गुलदार ने मार दिया। महिला का शव बरामद कर लिया गया है। वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद हैं। आज सुबह 44 वर्षीय नंदी सनवाल घास काटने के लिए टंगर के जंगल में गई थी।

आसपास के लोगों के अनुसार यहां घात लगाए बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया और जंगल में खींच कर ले गया। जब महिला काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजन उसे तलाशने के लिए जंगल में गए।

YOU MAY ALSO LIKE

जंगल में उन्हें महिला की चप्पलें व दरांती मिलीं। साथ ही घसीटे जाने के निशान भी दिखे। इस पर ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और महिला की तलाश शुरू की गई। कुछ देर में झाड़ियों से नंदी सनवाल का शव बरामद कर लिया गया। स्थानीय लोगों ने पीड़ित महिला के परिवार को उचित मुआवजा दिलवाने की मांग की है।

Leave your comment

Your email address will not be published.