बेटे की मौत के दो महीने बाद ही अलविदा कह गए एक्टर शिव कुमार, क्या है मौत का कारण?

0
303

नई दिल्ली ब्यूरो। 11 अप्रैल की सुबह फिल्मी जगत में एक शोक की लहर के साथ हुई है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम देर रात इस दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा हमेशा के लिए चले गए। उनकी मौत की वजह क्या है ये अब तक पता नहीं चल पाया है।

devbhoomi

ये बहुत दुःखद और हैरान करने वाली बात है कि दो महीने पहले ही शिव कुमार सुब्रमण्यम के बेटे का भी निधन हुआ था। बेटे जहान की मौत उसके 16वें बर्थडे से पहले ही ब्रेन ट्यूमर की वजह से हुई थी। शायद इसी दुख के कारण शिव कुमार की सांसे भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई।

devbhoomi

शिव कुमार ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी है। वह ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ ‘2 स्टेट्स’, ‘तीन पत्ती’, ‘प्रहार’ और रानी मुखर्जी स्टारर ‘हिचकी’ में भी नजर आए थे। इसके साथ ही शिव कुमार ने टीवी शो ‘मुक्ति बंधन’ में भी काम किया है। उनकी आखिरी फिल्म थी ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’, जिसमें लीड रोल में सान्या मल्होत्रा नजह आईं थी। अपने बहतरीन स्क्रीनप्ले के लिए शिव कुमार को फिल्म परिंदा के लिए सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी से सम्मानित किया गया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here