बरसाती गदेरे में डूबने से दो युवकों की मौत, क्षेत्र में फैली शोक की लहर

0
249

पौड़ी (कुलदीप सिंह बिष्ट)- पौड़ी तहसील के ग्राम सभा डूंगरी में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। ये दोनों युवक अपने गांव तल्ली ढांढरी से पैडुलस्यूँ पट्टी के डूंगरी गांव के गदेरे में अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घूमने गए थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने दोनों युवकों का रेस्क्यू कर गदेरे से बाहर निकाला। एम्बुलेंस की मदद से उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

dost bahe 2

जिला मुख्यालय पौड़ी से करीब 20 किमी की दूरी पर स्थित ग्राम सभा डूंगरी में रविवार की दोपहर बाद दो युवकों की बरसाती गदेरे में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक अपने दो दोस्तों के साथ गदेरे में घूमने गये थे। आसपास रिजार्ट व गांव के लोगों ने जब दो युवकों के शवों को गदेरे में देखा तो स्थानीय लोग वहां पहुंचे। युवकों द्वारा कोई हरकत नहीं करने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से युवकों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

बरसाती गदेरे में डूबने से दो युवकों की मौत, क्षेत्र में फैली शोक की लहर

पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को जिला अस्पताल पौड़ी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने निरीक्षण के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाल पौड़ी विनोद गुसांई ने बताया कि घटना में तल्ली ढांढरी निवासी 31 साल के मोहित नेगी पुत्र महावीर नेगी तथा 32 साल के प्रमोद उर्फ पम्मी पुत्र स्व. रघुवीर सिंह नेगी की मौत हो गई। दोनों का पीएम किया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही विधायक पौड़ी राजकुमार पोरी भी जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए शोकाकुल परिवारों को ढांढस बंधाया।