Home Crime Bareilly crime : SHO के खिलाफ लड़की की IG से गुहार –...

Bareilly crime : SHO के खिलाफ लड़की की IG से गुहार – थानेदार पर लगाया रेप का आरोप

0

यूपी के Bareilly की घटना, रेप के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी

UP: ये घटना Bareilly जिले की है जहां एक लड़की ने IG के पास उसी जिले के एक SHO के खिलाफ गुहार लगायी है। लड़की ने आरोप लगाया है कि उस थानेदार ने पहले उसके साथ रेप किया और अब वो वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा।

झूठे शादी के झांसे में फंसाकर SHO ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के Bareilly के एक थाने में तैनात SHO ने मदद के लिए आयी महिला के साथ दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर उसका रेप कर दिया। झांसे के दौरान उसने लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया और अब उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है.

 

rape

वीडियो वायरल करने की धमकी

Bareilly Crime कथित SHO ने लड़की के कुछ अश्लील फोटो और वीडियो बना रखे हैं और अब जब उसकी शिकायत लड़की ने IG से की तो फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. हालाँकि अब लड़की की शिकायत को IG ने SSP के सुपुर्द कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

पीड़ित लड़की की आपबीती

Bareilly crime: Bareilly के शाहजहांपुर की रहने वाली इस लड़की ने बताया है कि उसका अपने पति से कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। इसी मामले में उसने एक शिकायती पत्र थाने में दिया था और उस SHO ने उस समय जांच करने का वादा करके मदद का लड़की को आश्वासन दिया था। बाद में थानेदार ने शादी का झांसा देकर लड़की से सम्बन्ध बना लिए और शादी का झूठा प्रमाणपत्र  भी बनवा लिया।

Bareilly crime: पहले SHO ने लड़की से झूठ कहा कि वो शादीशुदा नहीं है और बाद में पता चला कि उसकी पत्नी भी है और वो दो बच्चों का बाप है. इस झूठ से लड़की जब गुस्सा हुई तो उसने इसकी शिकायत IG से की और फिर SHO ने उसको वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा।

SSP कर रहे जांच

Bareilly crime लड़की के अनुसार वो इस शिकायत को कई बार अधिकारियों से कर चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब जब शिकायत IG के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत SSP बरेली को जांच के आदेश दिए हैं और सात दिन के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है.

ये भी पढे़ं : Zomato Delivery Boy को महिला ने मारा जूते से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Exit mobile version