आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश, चुनाव आचार संहिता के दौरान माहौल खराब करने की कोशिश

देहरादून/हरिद्वार (संवाददाता): विधानसभा चुनाव से पहले धर्मनगरी हरिद्वार में एक बार फिर माहौल खराब करने की कोशिश की गई। हालांकि इस कोशिश में आरोपी नाकाम रहे और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में एक भड़काउं आडियो वायरल हुआ है। हरिद्वार के सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुताबिक आज सोमवार को सोशल मीडिया पर यह ऑडियो वायरल हुआ है। आचार संहिता लागू है और विधानसभा चुनाव के दौरान एक वर्ग या समुदाय विशेष के खिलाफ यह भड़काऊ आडियो प्रसारित किए जाने की बात की जा रही है। यह आडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर सिड़कुल पुलिस ने बजरंग दल नेता के खिलाफ धार्मिक उन्मा फैलाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इधर-उधर छानबीन में जुटी है।

devbhoomi

सोमवार को हरिद्वार जनपद के सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के ने बताया सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल आडियो की पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि महादेवपुरम कालोनी निवासी अंकित वर्ग विशेष को लेकर भड़काऊ बयान दे रहा है। यह आडियो सुनने के बाद पुलिस को समझ आया कि आडियो को वायरल करने के बाद माहौल के बिगाड़ने का प्रयास किया जाएगा।

YOU MAY ALSO LIKE

इसके बाद थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने एसएसपी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत को ऑडियो के बारे में जानकारी दी। एसएसपी से बातचीत के बाद थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बजरंग दल के नेता अंकित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने माहौल बिगाड़ने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आचार संहिता लागू है। ऐसे में कोई भी ऐसे काम न करें तो संविधान के नियमों का उल्लंघन करने के साथ समाज का माहौल खराब करें।

Leave your comment

Your email address will not be published.