Home देश फिर MNC पर हमलावर हुए योग गुरु Baba Ramdev, एलोपैथ को लेकर...

फिर MNC पर हमलावर हुए योग गुरु Baba Ramdev, एलोपैथ को लेकर दिया ये विवादित बयान

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: योगगुरु बाबा रामदेव अक्सर मल्टी नेशनल कंपनियों पर हमलावर रहते हैं। और अपने ऐसे विवादित बयानो से चर्चा में भी रहते है। ऐसे में एक बार फिर उन्होने MNC (Baba Ramdev News) पर विवादित टिप्पणी की है। बता दें कि उन्होने कहा कि आयुर्वेद से गंभीर से गंभीर बीमारियों का इलाज संभव है, लेकिन एलोपैथ से नहीं। एलोपैथिक दवाएं लोगों को और ज्यादा बीमार बना रही है। आयुर्वेद का भविष्य उज्ज्वल है। और इसका जितना महत्व है, उतना ही गो माता का भी है। उन्होने आगे कहा कि आयुर्वेद में सामान्य बुखार से लेकर कोरोना का इलाज है। और एलोपैथिक अभी तक कोरोना की दवाएं नहीं खोज पाई।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार

Baba Ramdev News: योग, आयुर्वेद, स्वदेशी और सनातन का गाड़ेंगे झंडा

रविवार को हरिद्वार के ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज में चल रहे सेमिनार में (Baba Ramdev News) योगगुरु बाबा रामदेव ने वहां मौजूद विद्यार्थियों को कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करे। सफलता जरूर मिलेगी। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि वह एक दिन एलोपैथ को धरती में गाड़ के रहेंगे। वह योग, आयुर्वेद, स्वदेशी और सनातन का ऐसा झंडा गाड़ेंगे कि सारी दुनिया इसके नीचे आएगी। आपको बता दें कि इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:
धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक आज, इन विषयों पर हो सकती है चर्चा

इसी के साथ बाबा रामदेव ने ये भी कहा कि सेमिनार में मौजूद डॉक्टर बुरा न मानें। एक दिन वह भी योग, आयुर्वेद के पाले में आ जायेंगे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version