बारिश और तेज हवा के बीच भी जारी रहा इस पार्टी का प्रचार अभियान  

0
145

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): पथरी क्षेत्र के गांव शिवगढ़ में बृहस्पतिवार को भारी बारिश व तेज हवा के दौरान भी आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी पंकज सैनी ने ग्रामीण

YOU MAY ALSO LIKE

क्षेत्र में घर घर जाकर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया।

जानकारी देते हुए पंकज सैनी ने कहा कि इस बारिश व तेज हवा में यदि हम भीग भी गए तो कल तक ठीक हो जाएंगे लेकिन यदि इस बार फिर हरिद्वार ग्रामीण की जनता ने गलत विधायक चुन लिया तो फिर से पूरा क्षेत्र पांच सालों तक परिणाम भुगतेगा। उन्होंने बताया कि इस बार हरिद्वार ग्रामीण से भ्रष्टाचार, गरीबी और अशिक्षा दूर करना है। पंकज सैनी ने कहा अब ग्रामीण की जनता को घर घर जाकर लोगों को आजाद समाज पार्टी की नीतियो के बारे मे बता रहे हैं। जिससे क्षेत्र की जनता आजाद समाज पार्टी को विकल्प के तौर पर ले रही है। ग्रामीण क्षेत्र में आजाद समाज पार्टी को लेकर लोगों मे जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। हमारी नीतियों से जनता लगातार प्रभावित हो रही है। और इस बार आसपा को जिताने का पूरा मन बना लिया है। हरिद्वार ग्रामीण के लोगों ने कहा कि हम इस बार परिवर्तन के लिए तैयार बैठे है। इस दौरान पंकज सैनी ने कहा की मेरा लक्ष्य हरिद्वार ग्रामीण के हर परिवार तक पहुंचना है और आसपा की सरकार बनने के बाद विकास को शुरू से लेकर आखिरी घर तक पहुंचाना मेरा लक्ष्य रहेगा।

इस दौरान, विकास रवि, सचिन कुमार,  राहुल गौतम, अंकुल, मोनू राणा,  मांगेराम, नदीम, आयुष, दिलीप, शिवम, आदित्य आदि मौजूद रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here