केजरीवाल सरकार में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी को पुलिस ने यौन उत्पीड़न के मामले में किया गिरफ्तार

0
546
AV Premanath Arrested

Uttarakhand News: AV Premanath Arrested: नाबालिग युवती से यौन उत्पीड़न के मामले में अल्मोड़ा पुलिस ने दिल्ली सरकार के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवी प्रेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एवी प्रेमनाथ से रानीखेत कोतवाली में पूछताछ की जा रही है।

AV Premanath Arrested: ये आरोप हैं एवी प्रेमनाथ पर

AV Prem Nath Molested A Girl

दिल्ली सरकार में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवी प्रेमनाथ और उसकी पत्नी अल्मोड़ा के मजखाली में डांडाकांडा गांव में प्लीजेंट वैली फाउंडेशन नाम से एक एनजीओ चलाते हैं। आरोप है कि एक नाबालिग युवती के साथ एवी प्रेमनाथ ने प्लीजेंट वैली में छेड़छाड़ की और उसका यौन उत्तपीड़न किया। घटना चार महीने पहले की है। पीड़िता का कहना है कि उसने पहले अपने स्थानीय पटवारी में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने एडीएम के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिसके बाद राजस्व पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में एवी प्रेमनाथ पर मुकदमा दर्ज किया था।

AV Premanath Arrested: एवी प्रेमनाथ से पुलिस कर रही है पूछताछ

AV Premanath Arrested

पीड़िता के शिकायत पर राजस्व पुलिस ने जब मुकदमा दर्ज किया तो उसके बाद मंगलवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। जिसके साथ ही उसका 164 के तहत बयान भी दर्ज किया गया। राजस्व पुलिस से यह मामला रेगुलर पुलिस को सौंपा गया और उसके बाद पुलिस ने एवी प्रेमनाथ को गिरफ्तार (AV Premanath Arrested) कर लिया है। गिरफ्तार (AV Premanath Arrested) करने के बाद पुलिस आरोपी को रानीखेत कोतवाली ले गई और वहां उससे पूछताछ की जा रही है।

पहले भी गंभीर आरोप लगे हैं आरोप लगे हैं एवी प्रेमनाथ पर

AV Prem Nath Molested A Girl

गिरफ्तार (AV Premanath Arrested) हुए दिल्ली के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पर पहले भी गंभीर आरोप लगे हैं। जिस गांव की नाबालिग युवती ने उस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है उसी गांव में उस पर अवैध निर्माण का मामला भी चल रहा है। यहां उन पर सौ नाली जमीन की खरीदने को लेकर भी मुकदमा चल रहा है। एवी प्रेमनाथ और उसकी पत्नी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट से स्टे भी ले रखा था।

ये भी पढ़ें…

गैस सिलेंडर फटने से मकान गिरा, 2 बच्चों समेत 3 की मौत