Home ऋषिकेश बीच सड़क पर युवक ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के साथ की हाथापाई,...

बीच सड़क पर युवक ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के साथ की हाथापाई, जानें क्या है मामला

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर जानलेवा हमाला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक युवक (Attack on Cabinet Minister) बीच सड़क पर अचानक से गाली गलौच करने लग गया और उसके बाद मंत्री पर हमला भी कर दिया। हमला होते ही कैबिनेट मंत्री और उनके टीम ने संदिग्ध व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। वहीं इस पूरे घटनाक्रम में कैबिनेट मंत्री के कपड़े भी फट गये। दूसरी ओर हाथापाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार को किसी काम से जा रहे थे। तभी ऋषिकेश नेशनल हाईवे पर दो युवक मंत्री की कार को रोककर अपनी समस्या बताने लगे। इस दौरान एक युवक आक्रोशित हो गया और गाली गलौच करने लगा। फिर उसके बाद हाथापाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:
Accident in Yamunotri Highway
राजस्थान से यमुनोत्री जा रही बस हुई हादसे का शिकार, 28 यात्री थे सवार

Attack on Cabinet Minister: पुलिस हिरासत में हैं युवक

वहीं बताया जा रहा है कि मंत्री पर (Attack on Cabinet Minister) हमला करने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया। कैबिनेट मंत्री के पीए कौशल बिल्जवाण ने बताया कि युवकों ने मंत्री की वर्दी फाड़ने का भी प्रयास किया। इस बीच सुरक्षाकर्मी ने किसी तरह युवकों को वहां से हटाया तो वे ईट उठाकर मारने की कोशिश करने लगे सुरक्षाकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। और वहां से भाग निकले।

वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। वहीं युवक की पहचान सुरेंद्र सिंह नेगी के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:
गांधी पार्क के सामने इस बेकरी में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version