Home Crime माफिया अतीक की हत्या के बाद अलर्ट मोड पर उत्तराखंड पुलिस, अतीक...

माफिया अतीक की हत्या के बाद अलर्ट मोड पर उत्तराखंड पुलिस, अतीक का यहां भी रहा था दखल

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अतीक अहमद वो नाम था जिसकी एक समय में अपराध की दुनिया से लेकर राजनीति में खूब तूती बोलती थी। उस दौर में (Atiq Ahmed Murder) जो अतीक कहता था वही होता था। कहा जाता था खौफ का दूसरा नाम है अतीक अहमद। और यह नाम केवल उत्तरप्रदेश ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यो में भी गूंजता था। लेकिन इस खूँखार माफिया का बोलबाला ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। बीते शनिवार को अतीक और उसके भाई अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। ऐसे में पूरे यूपी में इस समय डर का माहौल बना हुआ है।

तो वहीं उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट मोड पर अलर्ट मोड पर आ गई है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक का एक समय उत्तराखंड में भी दखल रहा था। ऐसे में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने सभी संवेदनशील इलाकों में कड़ी निगरानी बरतने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों से शांति कायम करने की अपील की।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023
चारधाम यात्रा में अगर हुई वाहनों में कमी तो किया जायेगा इन बसों का संचालन

Atiq Ahmed Murder: 2006 की है एक घटना

दरअसल, अतीक अहमद की गैंग ने 17 साल पहले मुनिकीरेती में कार सवार सुनारों से (Atiq Ahmed Murder) लाखों के जेवर और नकदी की लूट की थी। पुलिस ने उस समय उन गुर्गों को गिरफ्तार कर कुछ जेवर और नकदी बरामद किये थे।

उत्तराखंड पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तराखंड में अतीक के खौफ की गूंज पहली बार 2006 में सुनाई दी थी। उस समय में अतीक का नाम सबसे बड़े माफियाओं में शामिल था।

ये भी पढ़ें:
नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या का हुआ खुलासा, सभी आरोपी भी गिरफ्तार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version