Home स्पोर्ट्स Asia Cup 2022 : Shahid Afridi ने बताया, IND-PAK के बीच होने वाला मुकाबला कौन जीतेगा

Asia Cup 2022 : Shahid Afridi ने बताया, IND-PAK के बीच होने वाला मुकाबला कौन जीतेगा

0

Asia Cup 2022: 28 अगस्त का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस दिन भारत और पाकिस्तान के बीच ब्लॉकबस्टर मैच होने जा रहा है। Asia Cup का यह मुकाबला UAE में होगा। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान Shahid Afridi ने  मैच से पहले ही रिजल्ट बता दिया, कि  कौन इस मैच को जीतेगा।

virat kholi

Virat Kholi के फॉर्म के बारे में  किया सवाल

Asia Cup 2022: रविवार को Shahid Afridi ने ट्विटर पर अपने फैंस से एक सत्र के दौरान बातचीत की, फैंस ने Shahid Afridi से शाहीन अफरीदी की चोट को लेकर बातचीत की इसी के साथ विराट कोहली के फॉर्म के बारे में सवाल किया और उनकी भविष्य की योजनाओं को लेकर भी सवाल जवाब किये। इस बीच एक फैन ने Asia Cup में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बारे में भी सवाल किया।

Shahid Afridi  ने दिया जवाब

एक फैन के द्वारा पूछा गया कि, Asia Cup 2022 में पाकिस्तान और भारत टीम के बीच मुकाबला होने वाला है, तो कौन सी टीम मजबूत है और आपका क्या मानना है कि आने वाले इस मैच को कौन जीतेगा? इस सवाल पर Shahid Afridi के द्वारा पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया गया। तो उम्मीद थी कि उनके द्वारा पाकिस्तान का नाम लिया जायेगा। लेकिन उनके द्वारा कहा गया कि कौन जीतेगा यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करेगा कि कौन कम से कम गलतियां करेगा, जिसने गलतियां कम की उसके जितने की उम्मीद अधिक है।

भारत को  8 बार मिली जीत

Asia Cup 2022: आपको बता दें कि Asia Cup में भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक  कुल 14 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन मैचों में भारत को  8 बार जीत मिली और पाकिस्तान को 5 बार जीत मिली, भारत के नाम रिकॉर्ड है कि पिछले 12 सालों में भारत सिर्फ एक बार पाकिस्तान से हारा है। साल 2014 में भारतीय टीम सिर्फ एक बार मीरपुर में पाकिस्तान टीम से हारी थी। अब देखना होगा कि आने वाले रविवार को कौन सी टीम किस पर भारी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें… दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट एलिसा स्मिड फिर से सुर्ख़ियों में

ये भी पढ़ें… ICC ने किया 2023 से 2027 तक के FTP का ऐलान, इस बार रहेगा बिजी शेड्यूल

Exit mobile version