अरविंद केजरीवाल का उपराज्यपाल पर तंज,” जितने लव लेटर LG साहब ने लिखे, उतने तो मेरी पत्नी…”

0
407
arvind kejriwal

Arvind kejriwal का वीके सक्सेना पर तंज- “जितना LG साहेब मुझे डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं …”

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind kejriwal ने एलजी वीके सक्सेना को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होने ज़ोर देकर कहा है कि आजकल एलजी उन्हें इतना डांटने लगे हैं जितना उनकी पत्नी भी उन्हें नहीं डांटती है।उनकी तरफ से बराबर लव लेटर लिखे जा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल और वीके सक्सेना के बीच तकरार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। भले ही मुद्दे अलग अलग होते हों लेकिन दोनों समय समय पर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के तीर छोडते रहते हैं।

Arvind kejriwal ने कहा “LG साहिब थोड़ा Chill करो, और अपने सुपर बॉस को भी बोलो-थोड़ा Chill करें”

arvind kejriwal

Arvind kejriwal ने ट्वीट करके लिखा कि LG साहेब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटती है। आगे वो कहते हैं कि पिछले 6 महीनों में जितने लव लेटर एलजी साहेब ने मुझे लिखे हैं, उतने तो मेरी पत्नी ने पूरी ज़िंदगी में नहीं लिखे। एलजी साहेब थोड़ा Chill करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा Chill करें।

अब यहां पर बड़ी चालाकी से केजरीवाल ने बिना नाम लिए LG वीके सक्सेना के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। केजरीवाल बराबर आरोप लगाते रहे हैं कि पीएम मोदी के इशारों पर ही एलजी वीके सक्सेना काम कर रहे हैं और आप सरकार के काम में विघ्न डाल रहे हैं।

ये भी पढ़ें  एकनाथ शिंदे क्या शिवसेना के सिम्बल की रेस में भी आगे?

Arvind kejriwal के ट्वीट पर भाजपा का पलटवार, मनोज तिवारी ने इसे छिछोरापन बताया 

Arvind kejriwal ने जैसे ही ये ट्वीट डाली वैसे ही भाजपा ने इस पर पलटवार किया। भाजपा नेता मनोज तिवारी ने इस तरह की भाषा को छिछोरापन वाली भाषा बता दिया और पूछा कि ये छिछोरापन आपके मानसिक स्तर के बारे में बताता है। आगे मनोज तिवारी ने केजरीवाल से पूछा कि 7 साल में एक भी विभाग न तो आपने संभाला और न ही कोई फ़ाइल साइन की, बस आजतक आप ने, अपनी रुचि सिर्फ लूट और झूठ में दिखाई और अब इस निम्नस्तर पर आ गए हैं कि संवैधानिक पद पर बैठे हुए व्यक्ति और खुद प्रधानमंत्री के विरुद्ध अनर्गल बोल रहे हैं।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com