केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले यहां की थी जनसभा

0
29

देहरादून/दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद केजरीवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने इस बारे में ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। साथ ही कहा है कि जो भी लोग कुछ दिनों से उनके संपर्क में आए थे वह अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर करवा लें।

uttarakhand news

एहतियात के तौर पर अरविंद केजरीवाल ने खुद को आइसोलेट कर दिया है। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही देहरादून पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उत्तराखंड के कई नेता भी उनके संपर्क में आए हैं। इसके अलावा भी अरविंद केजरीवाल विभिन्न राज्यों में जनसभाओं को संबोधित करते रहे हैं। केजरीवाल के पॉजिटिव मिलने के बाद उनकी संपर्क में आए लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की संभावनाएं हैं। देश के हर राज्य में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आम से लेकर खास तक कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। एक दिन पहले ही बंगाल के मुख्य सचिव और एक राज्य मंत्री कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी खुद को आइसोलेट कर दिया था। देहरादून में आयोजित जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल के संपर्क में कई आम आदमी पार्टी के नेता आए हैं। 3 जनवरी को देहरादून पहुंचे अरविंद केजरीवाल बिना मास्क लगाए जनसभा को संबोधित कर रहे थे। चुनाव के ऐन वक्त पर कोरोना की चपेट में आने से केजरीवाल अब विभिन्न जनसभाओं और अन्य तैयारियों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here