चेकिंग पर निकले ARTO के ड्राइवर को आई झपकी, डंपर से भिड़ी कार; गाड़ी का बना कचूमर

0
344

एआरटीओ समेत चार कर्मचारी गंभीर रूप से घायल, बाल बाल ऐसे बची जान

रुड़की, ब्यूरो। लक्सर-लंढौरा मार्ग पर आज सुबह करीब चार बजे चेकिंग पर निकले एआरटीओ की गाड़ी सड़क किनारे खड़े डंपर से जा टकराई। हादसे में एआरटीओ समेत उनके साथ मौजूद कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चेकिंग पर निकले ARTO के ड्राइवर को आई झपकी, डंपर से भिड़ी कार; गाड़ी का बना कचूमर

लक्सर-लंढौरा मार्ग पर एआरटीओ कुलवंत सिंह चौहान मंगलवार की सुबह करीब चार बजे अपनी टीम के साथ चेकिंग पर निकले थे। जैसे ही उनकी गाड़ी लंढौरा पहुंची तो उनके ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और वाहन सीधे डंपर से टकरा गई। इस हादसे में एआरटीओ समेत पूरी टीम घायल हो गई। जिसके बाद घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उपचार करने के बाद सभी को घर भेज दिया गया है। हादसे में एआरटीओ कुलवंत सिंह चौहान, कांस्टेबल लक्ष्मण, धीरेंद्र एवं नीरज घायल हो गए। वहीं, टक्कर तेज आवाज सुन आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। जिसके बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों का रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

car accident 1

बात दें कि इसी रोड पर पिछले माह ही लक्सर एसडीएम संगीता कन्नौजिया भी हादसे का शिकार हुईं थी। SDM की कार को बीती 26 अप्रैल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इसमें एसडीएम के वाहन चालक व पीआरडी जवान गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि, एसडीएम संगीता गंभीर रूप से घायल हो गईं थी, उनका अभी तक एम्स ऋषिकेश में उपचार किया जा रहा है।

car accident 2