अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपने रिश्ते को लेकर साझा की ये अहम बात

0
153

दिल्ली ब्यूरो। हमेशा से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स मे से एक माने जाते है। ये दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर बहुत ओपन हैं। आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर ये अपनी रोमांस भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जो कि उनके फैंन्स द्वारा काफी पसंद की जाती हैं, वहीं दूसरी ओर ट्रोल्स दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी करते है।   

अक्सर सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर को अपनी उम्र से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर ट्रोर्ल्स का सामना करना पड़ता है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 साल है वहीं अर्जुन कपूर अभी मात्र 36 साल के हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता अर्जुन कपूर ने दोनों के बीच के उम्र के अंतर पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्र की परवाह नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उम्र के बीच के अंतर का इस्तेमाल किसी रिश्ते को सार्थक बनाने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। 

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews