Home एंटरटेनमेंट “कच्चा बादाम” फेम अंजली अरोड़ा ने रखी रॉकिंग बर्थडे पार्टी, उर्फ़ी जावेद...

“कच्चा बादाम” फेम अंजली अरोड़ा ने रखी रॉकिंग बर्थडे पार्टी, उर्फ़ी जावेद ने अपने डांस से लूट ली महफ़िल

0

सोशल मीडिया स्टार Anjali Arora ने अपने जन्मदिन पर दी शानदार पार्टी, पार्टी में उर्फ़ी ने अपने डांस से बनाया सबको दीवाना

सोशल मीडिया स्टार और रियलटी शो “लाक-अप” में नजर आ चुकीं Anjali Arora आज अपना जन्मदिन बड़े धूमधाम से मना रही हैं। अंजली ने अपना बर्थडे अपने क्लोज़ फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी झलकियाँ सामने आई हैं और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। अंजली अपने प्री-बर्थडे नाइट पर बला की खूबसूरत दिख रहीं थी, जिनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गयी हैं।

Anjali Arora के बर्थडे पार्टी में उर्फ़ी जावेद ने मचाया धमाल, दोनों ने जमकर चुराई लाइमलाइट

Anjali Arora

Anjali Arora अपने बर्थडे पार्टी पर रेड गाउन में दिखीं, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत दिख रहीं थी। अंजली की पार्टी में उनके बहुत सारे दोस्त भी आए थे, जिनमें से उर्फ़ी जावेद सबसे खास थीं और उर्फ़ी ने इस पार्टी में अपने शानदार डांस से चार चाँद लगा दिये और सबको दीवाना बना दिया। उर्फ़ी के साथ उनके बॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी थे। इस खूबसूरत शाम के मौके पर अंजलि अरोड़ा और उर्फ़ी जावेद दोनों ने जमकर लाइमलाइट चुराई।

ये भी पढ़ें एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को उनके बॉयफ्रेंड ने एफिल टावर पर किया रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़

Anjali Arora “कच्चा बादाम “गाने पर डांस वीडियो से हुईं थीं मशहूर,कथित एमएमएस वीडियो हुआ था वायरल

बताते चलें कि Anjali Arora “कच्चा बादाम “गाने पर डांस वीडियो के बाद से रातोंरात मशहूर हो गईं थी और इसी के बाद अंजली को ढेर सारे म्यूजिक वीडियोज भी मिलने लगे और बाद में वो एक रियलटी शो “लाक-अप” में नजर आयीं। हाल के दिनों में अंजली कथित एमएमएस वीडियो लीक को लेकर खबरों में थीं, जिसके बारे में सफाई देते हुए उन्होने कहा कि उस वीडियो में वह नहीं है और यह किसी की शरारत है। अंजली अरोड़ा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह बर्थडे मनाने के बाद फ्लाइट पकड़कर घर रवाना होती दिख रही हैं और लिखा है “होम कालिंग “।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com

Exit mobile version