आंध्र प्रदेश के इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में मिला छुपा हुआ कैमरा, छात्रों ने किया जमकर हंगामा

ANDHRA PRADESH GIRLS HOSTEL HIDDEN CAMERA

ANDHRA PRADESH GIRLS HOSTEL HIDDEN CAMERAआंध्र प्रदेश के कृष्णानगर जिले के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में एक छिपा हुआ कैमरा पाया गया है, जिसे हॉस्टल की लड़कियां रोजाना इस्तेमाल करती थीं। इस हिडेन कैमरे की खबर फैलते ही छात्राओं में भारी आक्रोश फैल गया और उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

ANDHRA PRADESH GIRLS HOSTEL HIDDEN CAMERA
ANDHRA PRADESH GIRLS HOSTEL HIDDEN CAMERA

पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो उसी कॉलेज का छात्र है। पुलिस ने जब आरोपी का लैपटॉप चेक किया, तो उसमें 300 से अधिक अश्लील वीडियो मिले। इन वीडियो में कई छात्राओं की निजी और अश्लील क्लिप्स शामिल थीं, जिससे छात्राओं में और भी गुस्सा बढ़ गया।(ANDHRA PRADESH GIRLS HOSTEL HIDDEN CAMERA)

ये भी पढिए-

PARIS 2024 PARALYMPICS GAMES
PARIS 2024 PARALYMPICS GAMES

अवनी लेखरा ने पैरालंपिक में रिकॉर्ड के साथ जीता गोल्ड, ऐसा रहा अभी तक भारत का सफर

ANDHRA PRADESH GIRLS HOSTEL HIDDEN CAMERA: छात्रों ने किया जमकर हंगामा 

छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और कॉलेज प्रशासन पर सुरक्षा में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने हॉस्टल और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ भी नाराजगी जताई है, जिन्हें इस घटना की जानकारी नहीं थी और जिन्होंने सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था नहीं की थी। पुलिस ने आरोपी का लैपटॉप जब्त कर लिया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है। कॉलेज प्रशासन को शक है कि आरोपी ने ये वीडियो अपने दोस्तों या अन्य लोगों के साथ साझा किए हो सकते हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज