एलिसा हीली ने ‘फैब फोर’ में विराट कोहली को चौथे स्थान पर रखा, जानिए क्या है कारण?

ALYSSA HEALY

ALYSSA HEALY: विश्व क्रिकेट में पिछले कुछ समय से चार प्रमुख बल्लेबाजों का दबदबा रहा है, जिनमें भारत के विराट कोहली, इंग्लैंड के जो रूट, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन शामिल हैं। इन्हें ‘फैब फोर’ कहा जाता है। इन चारों ने पिछले एक दशक में शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन इनमें से कौन सर्वश्रेष्ठ इस पर क्रिकेट पंडित और फैंस बंटे हुए नजर आते हैं। ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज खिलाड़ी और 8 बार की विश्व विजेता कप्तान एलिसा हीली ने हाल ही में एक पॉडकास्ट शो के दौरान दिए अपने बयान से एक नई बहस छेड़ दी है।

ALYSSA HEALY
VIRAT KOHLI

ALYSSA HEALY: हीली ने ये बयान दिया 

दरअसल ALYSSA HEALY ने विराट कोहली को ‘फैब फोर’ में सबसे नीचे रखा है, हालांकि उनके अनुसार ये निर्णय पूरी तरह से आंकड़ों के आधार पर लिया गया है। हीली ने ‘लिस्टएनआर स्पोर्ट’ पॉडकास्ट पर कहा, “चारों ही महान खिलाड़ी हैं। लेकिन यदि मैं पूरी तरह से आंकड़ों के आधार पर देखूं, तो मैं कोहली को चौथे स्थान पर रखूंगी। हालांकि मैं उन्हें हर चीज में नंबर एक के रूप में मानती हूं। लेकिन हाल के आंकड़ों के अनुसार, कोहली मेरे लिए चौथे स्थान पर रहेंगे। मैं इसे विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण से देख रही हूं।

ये भी पढिए-

JABALPUR TRAIN ACCIDENT
JABALPUR TRAIN ACCIDENT

मध्य प्रदेश में इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे, यात्री बाल बाल बचे

बता दें कि हीली ने जो रूट को तीसरे स्थान पर, स्टीव स्मिथ को दूसरे स्थान पर और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को पहले स्थान पर रखा है। ALYSSA HEALY ने कहा कि जबकि अन्य बल्लेबाजों को अपनी टीम के साथियों से पर्याप्त समर्थन मिला है, विलियमसन ने अपने दम पर शानदार प्रदर्शन किया है और अपनी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज