Home ये भी जानिए इन देशों में लगातार देखे जा रहे हैं UFOs

इन देशों में लगातार देखे जा रहे हैं UFOs

0

Aliens on Earth: क्या जल्द छिड़ने वाली है इंसानों और एलियंस के बीच जंग?

Aliens on Earth: इन दिनों संपूर्ण विश्व में एलियंस पर बहस छिड़ी हुई है, इसका कारण है कि पिछले कुछ दिनों में धरती के अलग अलग हिस्सों में यूएफओ (Aliens on Earth) देखे गए हैं। इन यूएफओ के देखे जाने के बाद से अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ लोगों के मन में एलियंन्स (Aliens on Earth) को लेकर की गईं भविष्यवाणियां आ रही हैं, वहीं कुछ लोगों के मन में इनको लेकर डर पैदा हो रहा है।

पिछले दिनों सबसे पहले अमेरिका में यूएफओ (Aliens on Earth) देखे गए थे, इसके बाद कनाडा में और फिर चीन में, लगातार देश के अलग अलग कोनों में यूएफओ (Aliens on Earth) देखने के बाद अब पूरे विश्व में एलियंस को लेकर बहस छिड़ गई है। कई लोग तो इस पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि क्या सचमुच एलियन्स होते भी हैं।

आपको बता दें कि अमेरिका में एक हफ्ते के भीतर 4 यूएफओ (Aliens on Earth) दिखाई दिए हैं, जिसके बाद इन यूएफओ को अमेरिकी वायु सेना के फाइटर जेट्स की मदद से मार गिराया गया था। इसके बाद अगला यूएफओ (Aliens on Earth) देखने को मिला कनाडा के आसमान में, इस यूएफओ को भी अमेरिकी वायु सेना के फाइटर जेट्स द्वारा ढ़ेर कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:
Cameron Air Park
इस गांव में हर घर के बाहर खड़े रहते हैं Planes

कनाडा में एलियंस (Aliens on Earth) की गतिविधी दिखाई देने के बाद अब चाइना में भी यूएफओ नजर आया है, जिसे चीन द्वारा मार गिराने की तैयारी की जा रही है। इस बात का खुलासा खुद चीन की सरकारी मीडिया द्वारा किया गया है। इनके मुताबिक पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत के रिझाओ के पास पानी में एक अज्ञात उड़न तश्तरी दिखाई दी है, जिसे मारने की तैयारी चीन कर रहा है।         

लगातार यूएफओ (Aliens on Earth) देखे जाने के बाद लोगों के मन में अब भी एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या सचमुच एलियंस होते हैं? इस पर अमेरिकी वायु सेना के उत्तरी हवाई क्षेत्र के जनरल, जनरल ग्लेन वानहार्क का कहना है कि लगातार यूएफओ दिखाई देने और उन्हें मार गिराने के मामलों के बाद हम इससे इंकार नहीं कर रहे हैं कि एलियंस (Aliens on Earth) नहीं हैं।

उनका कहना है कि वह पहले खुफिया एजेंसी और काउंटर इंटेलिजेंस को इस विषय पर अच्छे से पता लगाने को कहेगें इसके बाद ही वह एलियंस (Aliens on Earth) पर कुछ कह पाएंगे, लेकिन वह बार बार एक ही बात कह रहे हैं कि वह एलियंस (Aliens on Earth) के होने से इंकार नहीं कर रहे हैं। जनरल ने आगे कहा कि वह और उनकी टीम उत्तरी अमेरिका की ओर से आने वाले हर अज्ञात खतरे को आइडेंटिफाई करने में जुटी हुई है।

वहीं पेंटागन की एक ब्रीफिंग के दौरान वानहार्क ने बताया कि अमेरिकी वायु सेना द्वारा हूरोन झील के ठीक ऊपर एक अष्टकोणीय आकार की चीज़ को ढ़ेर किया गया था। ये घटना 4 फरवरी के बाद की है और 4 फरवरी को ही अमेरिका द्वारा चाइना के जासूसी गुब्बारे को भी नष्ट किया गया था। इसके बाद से अमेरिका हवाई सुरक्षाओं को लेकर सचेत हो गया था।

वहीं पेंटागन में यूएफओ (Aliens on Earth) की जांच के लिए एक अलग विभाग है जिनका कहना है कि यूएफओ (Aliens on Earth) से जुड़े कई रहस्यों को सुलझाने के लिए विभाग पानी, आसमान और अंतरिक्ष में इसकी खोज कर रहा है।  

ये भी पढ़ें:
Guinness World Record: ये है दुनिया की सबसे बड़ी पत्ती, जिसमें फिट हो सकते हैं 4 लोग

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version