Home Crime आगरा में खौफनाक वारदात- रात भर शव को रौंदती रहीं सैकड़ो गाड़ियां,...

आगरा में खौफनाक वारदात- रात भर शव को रौंदती रहीं सैकड़ो गाड़ियां, हाईवे पर चिपकी मिली हड्डियां

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते दिन से नये साल की शुरूआत हुई। लोगों ने बड़े धूमधाम से नये साल (Agra road accident news) का स्वागत किया। लेकिन कुछ लोग नए साल के जश्न में इतना मग्न हो गये थे कि इन्सानियत की सारी हदें ही पार कर दी। बीते दिन दिल्ली में युवती को 11 किलोमीटर तक घसीटने की रोंगटे खड़े कर देने वाले हादसे की खबर सामने आई थी। इस खबर से लोग उबरे नहीं थे कि इस बीच ऐसी एक और खबर सामने आ गई।

बता दें कि नव वर्ष के पहले दिन अज्ञात वाहन की चपेट में आकर राहगीर की मौत हो गई। इतना ही नहीं सड़क पर लाश पड़ी रही और रास्ते से गुजरने वाले तेज रफ्तार वाहन उसे रौंदते रहे। किसी ने भी पुलिस को सूचना तक नहीं दी। रातभर ऐसे शव पर से वाहनों के गुजरने से वह टुकड़ों में बंट गया।

जब सोमवार सुबह वहां से गुजरने वाले कुछ भले राहगीरों ने शव को इस हालत में देखा तो (Agra road accident news) उनके रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने आनन फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी। वही पुलिस मौके पर पहुँची। उस दृश्य ने पुलिस के भी रोंगटे खड़े कर दिए थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हाईवे पर 100 मीटर तक शव के टुकड़े बिखर गए। और शव की हड्डियां मथुरा-आगरा हाईवे पर चिपकी हुई मिली।

सिकंदरा हाईवे पर रुनकता में कीठम झील के सामने 1 जनवरी को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर राहगीर की मौत हो गई। उसका शव मथुरा से आगरा आने वाले हाईवे पर रात भर पड़ा रहा। इस दौरान सैकड़ो वाहन रात भर शव को रौंदते रहे।

यह भी पढ़ें:
Rishabh pant health update
Rishabh Pant की तबीयत में हो रहा सुधार लेकिन….

Agra road accident news: 100 मीटर तक टुकड़ों में बिखरा दिखाई दिया शव

सोमवार की सुबह करीब सात बजे जब पुलिस को इस घटना की सूचना मिली (Agra road accident news) और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा कि मरने वाले की हड्डियां चकनाचूर हो गई थीं। वह मांस के साथ सड़क पर चिपकी हुई थीं। शव के कुछ हिस्साें को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वह पुरुष था।

यह भी पढ़ें:
नशे में धुत युवकों ने की सारी हदे पार- लड़की को 8KM तक घसीटा और फिर….

शव के छोटे-छोटे टुकड़ों में करीब 100 मीटर तक बिखरने की वजह से पुलिस को (Agra road accident news) शव को उठाने की समस्या आई। वही अनुमान लगाया जा रहा है कि हाईवे पर रात में घना कोहरा होने की वजह से राहगीर तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया होगा। ऐसे में अगर हादसे के बाद कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी होती तो शव की इतनी दुर्गति नहीं होती।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version