Home एंटरटेनमेंट कमांडो फेम अदा शर्मा को इस वीडियो की वजह क्यों झेलनी पड़ी...

कमांडो फेम अदा शर्मा को इस वीडियो की वजह क्यों झेलनी पड़ी ट्रोलर्स की नाराजगी?

0

दिल्ली ब्यूरो। अदा शर्मा जो कमांडो, 1920 जैसी फिल्मों में अपनी बहतरीन अदा के लिए जानी जाती हैं आज कल सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं। दरअसल अदा खान का एक वीडियो

YOU MAY ALSO LIKE

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिलके चलते उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। ये वीडियो खुद अदा शर्मा ने पोस्ट की है।   

इस वायरल वीडियो में अदा मस्ती करते हुए गुनगुनाती हुई नजर आ रही हैं, मगर उनका ये अंदाज फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। इसकी वजह ये है कि अदा शर्मा विंडसर कैसल के सामने खड़े एक गार्ड के सामने गाना गाते और नाचते हुए नजर आ रहीं है और गार्ड अपनी अटेंशन पोजीशन में ही खड़े रहते हैं पर जब एक बार वह अपनी पोजीशन बदलते हैं तब अदा डर जाती हैं। 

कमांडो फेम अदा शर्मा को इस वीडियो की वजह क्यों झेलनी पड़ी ट्रोलर्स की नाराजगी?

https://devbhoominews.com/wp-content/uploads/2022/01/ada-sharma.mp4

इस वीडियों को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अदा की एस पोस्ट पर बहुत से लोग उनकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं। अब फैंस को उनका गार्ड का मजाक बनाना कतई पसंद नहीं आ रहा है। एक ने अभिनेत्री को ‘बेवकूफ’ तक कह डाला वहीं कुछ लोगों ने उनके पोस्ट पर ‘बदतमीज’ कमेंट कर डाला। साथ ही एक ट्रोलर ने लिखा, “सिर्फ ऐसे लोगों की वजह से ही भारतीयों को बेवकूफ समझा जाता है।” वहीं दूसरे ने लिखा,”काम कर रहे लोगों की इज्जत करनी चाहिए।” बता दें कि अदा शर्मा का ये वीडियो पुराना है लेकिन अब जाकर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version