दु:खद हादसा…मिनी बस की चपेट में आए बाइक सवार, एक की मौत; दो गंभीर घायल

0
168
devbhoomi

हरिद्वार (अरुण कश्यप): हरिद्वार जनपद के बहादराबाद थाना क्षेत्र बहादराबाद के समीप पुरकाजी से सिडकुल आ रहे तीन बाइक सवारों का बहादराबाद पेट्रोल पंप पर मिनी बस की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया हैं।

घायल बाइक सवारों में से एक की हालत गंभीर होने के कारण एक को मुजफ्फरनगर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया हैं जबकि दूसरे युवक का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह पुरकाजी निवासी तीन युवक एक बाइक पर सिडकुल स्थित किसी रिश्तेदार से मिलने आए थे। जैसे ही उनकी बाईक बौंगला पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंची वैसे ही बहादराबाद की तरफ से आ रही मिनी बस ने बाईक को अपनी चपेट में ले लिया।

बहादराबाद थाना प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि अजय पुत्र (20)वर्ष सोमपाल निवासी शकरपुर पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर की मौके पर ही मौत हो गई।गुरदयाल पुत्र शिवराम की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे मुज्जफरनगर रेफर कर दिया हैं। जबकि सुमित पुत्र सुखबीर निवासी तेलहनपुर पुरकाजी का इलाज चल रहा हैं।मिनी बस चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला।बस कब्जे में हैं।पुलिस द्वारा मृतक अजय का शव पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भिजवा गया हैं।