‘‘पीएम भी अपने क्षेत्र में सभी समस्याओं को खत्म नही कर सकते’’

इंटरव्यू में प्रधानमंत्री पर ही आरोप लगा बैठे सुरेश राठौर
आम आदमी पार्टी ने घेरा ज्वालापुर विधायक को

हरिद्वार (संवाददाता-अरुण कश्यप): पिछले लंबे समय से विवादों में घिरे ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है।

रानीपुर मोड़ कार्यालय में आम आदमी पार्टी की ज्वालापुर विधानसभा प्रत्याशी ममता सिंह ने कहा कि पांच साल से ज्वालापुर विधानसभा में जनता के लिये कोई काम नही किया गया। केवल जनता को वेवकूफ बनाने का काम किया गया है। आज क्षेत्र की जनता में भाजपा सरकार को लेकर आक्रोश है। लगातार गावों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। जो विधायक निधि से सड़क बनवाई वो ध्वस्त हो चुकी हैं।

शिवदासपुर और तेलीवाला जो भाजपा का गढ़ माना जाता था आज भाजपा के विरोध में है। सुरेश राठौर हमेशा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम से वोट मांगते थे। आज उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपनी तुलना करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री भी अपनी विधानसभा में सभी समस्याओं को खत्म नही कर सकते। उनका पत्रकार को इस तरह का बयान देना उनके नियति को दर्शाता है। अब जनता हकीकत जान चुकी है कि एकमात्र आम आदमी पार्टी ही है जो कहती है वो धरातल पर करती है। भाजपा और कांग्रेस ने केवल 20 साल तक लूटने का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.