आप प्रत्याशी दिग्मोहन नेगी ने सतपाल महाराज पर लगाए ये गंभीर आरोप

0
151
DEVBHOOMI

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी जिले की चौबट्टाखाल विधानसभा मे सियासत तेज़ हो गई है। यहां सीटिंग विधायक व भाजपा प्रत्याशी सतपाल महाराज

YOU MAY ALSO LIKE

जहां अपने जनसम्पर्क के जरिए ग्रामीणों से लोक लुभावने वादे कर रहे हैं तो वहीँ चौबट्टाखाल से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिग्मोहन नेगी ने सतपाल महाराज के पिछले 5 साल के कार्यकाल पर सवाल खड़े किए हैं।

uttarakhand news

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिग्मोहन ने अपने डोर टू डोर कैम्पेन के दौरान कहा की भाजपा के सीटिंग विधायक सतपाल महाराज के कार्यकाल में जनता को उपेक्षाओं का शिकार होना पड़ा, यहां चौबट्टाखाल में न तो सड़को की खस्ताहालत सुधर पाई न ही स्वास्थ सेवाएं पटरी पर आ पाई जिससे स्वास्थ सेवाओं की लचर हालत के चलते ग्रामीणों को दो चार होना पड़ा। जबकि पर्यटन क्षेत्र में भी कोई ऐतिहासिक कार्य वह अपनी विधानसभा मे नहीं कर पाए वहीं बेरोजगारी की मार युवाओं पर हावी रही और सरकारी शिक्षा पहाड़ो में दम तोड़ती रही। दिग्मोहन ने कहा की अपने कार्यकाल में महाराज क्षेत्र की समस्याओं को सुनने तक नहीं पहुंचे लेंकिन चुनाव नजदीक आते ही अब वे फिर से जनता को गुमराह कर उनसे लोक लुभावने दावे करने लगे हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here