दरिंदगी…71 साल के प्रिंसिपल ने 9 साल की छात्रा का किया बलात्कार

0
164
शर्मनाक! भाई-बहन के रिश्ते किए तार-तार

मामले की जानकारी छुपाने पर एक शिक्षक भी गिरफ्तार, दोनों को जेल भेजा
खून से लथपथ कपड़ों में घर पहुंची छात्रा ने मां-बाप को आपबीती सुनाई, फिर सामने आया मामला

मुजफ्फरनगर, ब्यूरो। क्राइम के लिए बदनाम उत्तर प्रदेश में नाबालिगों पर हो रहे अत्याचार कम नहीं हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक ऐसी दरिंदगी का मामला सामने आया हैं जहां 71 साल के बुजुर्ग प्रधानाचार्य ने प्राइमरी स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ने वाली 9 साल की छात्रा का रेप किया। छात्रा खून से लथपथ कपड़ों में घर पहुंची और माता-पिता को आपबीती सुनाई। इसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है। आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भी भेज दिया गया है। पुलिस ने अपराध की जानकारी छिपाने के आरोप में उसी स्कूल के एक शिक्षक को भी गिरफ्तार किया है।

यह गंभीर अत्याचार और यौन उत्पीड़न का मामला तब सामने आया जब कक्षा 3 की छात्रा खून से लथपथ घर लौटी और विगत बुधवार को अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस का कहना है कि वह पीड़िता की मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। लड़की के पिता की शिकायत के बाद स्कूल के प्रिंसिपल पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी को किसी बहाने से प्रिंसिपल के कमरे में बुलाया गया था। फिर आरोपी ने बेटी के कपड़े उतार दिए और फिर उसके साथ बलात्कार किया। एसएचओ (नगर कोतवाली), आनंद देव मिश्रा ने कहा कि प्रिंसिपल और शिक्षक दोनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सभी संबंधित विवरणों की जांच की जा रही है।