5 करोड़ में बिका यमुनोत्री में कांग्रेस का टिकट! संजय समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

निर्दलीय चुनाव मैदान में उतर कर जीत कर दिखाएंगे चुनाव: संजय डोभाल

उत्तरकाशी (विनीत कंसवाल): उत्तराखंड की हॉट सीट बन चुकी यमुनोत्री विधानसभा से टिकट न मिलने पर कांग्रेसी नेता व कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय डोभाल समेत डेढ़ सौ कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देते वक्त वह भावुक भी हुए और कहा कि जिस व्यक्ति को कांग्रेस ने जिस गबन के आरोपी और भृताचारी को टिकट दिया है वह खुद कह रहा है कि मैंने 5 करोड़ में टिकट खरीदा है। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र की जनता से माफी मांगते हैं कि वह 50000000 टिकट के लिए नहीं दे पाए ।इसलिए वह निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरेंगे।

आपको बता दें कि यमुनोत्री विधानसभा से टिकट न मिलने पर नाराज कांग्रेसी नेता संजय डोभाल ने खुलकर बगावत की है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान पर भ्रष्टाचारी को टिकट देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे यमुनोत्री से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। समर्थकों के साथ बैठक के दौरान संजय डोभाल काफी भावुक भी हुए। जनता से  कहा कि मुझे माफ करना मैं तुम्हारे लिए कांग्रेस का टिकट नहीं खरीद पाया। 

 कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रहे संजय डोभाल ने यमुनोत्री से टिकट न मिलने पर अपने 150 से अधिकांश से ज्यादा समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दिया। समर्थकों के साथ बैठक करते हुए डोभाल ने टिकट न मिलने पर अपनी पीड़ा बयां की और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनकी ईमानदारी और संगठन के प्रति समर्पण का अच्छा सिला नहीं दिया।