IPS मंजूनाथ समेत ये 4 पुलिस अफसर बदले, देखें किसे कहां किया तैनात

0
281

प्रमुख सचिव आर.के. सुधांशु की ओर से जारी किये गये तबादला आदेश

देहरादून, ब्यूरो। आचार संहिता हटने के बाद उत्तराखंड शासन ने एक बार फिर से तबादलों का सिलसिला शुरू कर दिया है। एक ओर जहां तीन आईएफएस अफसरों के तबादले हुए हैं, वहीं अब गृह विभाग ने भी दो आईपीएस और दो पीपीएस कोटे के पुलिस अफसरों के तबादले किए हैं।

4 ifs ke transfer

प्रमुख सचिव आर.के. सुधांशु की ओर से जारी आदेश के अनुसार आईपीएस बरिंदरजीत सिंह को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिंहनगर के पद से से पुलिस उपमहानिरीक्षक प्रशिक्षण पुलिस मुख्यालय देहरादून भेजा गया है। जबकि मंजूनाथ टीसी को एसएसपी अल्मोड़ा से एसएसपी ऊधमसिंहनगर की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। वहीं, पीपीएस ममता बोहरा को अपर पुलिस अधीक्ष रुद्रपुर से अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना देहरादून के पद पर तैनात किया गया है।

जबकि पीपीएस रेनू लोहनी को अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना देहरादून से अपर पुलिस अधीक्षक सतर्कता सेक्टर देहरादून के पद पर तैनात किया गया है। आचार संहिता लगने से पहले भी जहां बड़े स्तर पर शासन ने तबादले किए थे, वहीं अब सरकार गठित होने से पहले ही अफसरों के तबादलों का सिलसिला जारी हो गया है। अब देखना होगा कि प्रदेश को नया मुखिया मिलने के बाद और किस-किस विभाग और कौन-कौन से अफसरों को इधर से उधर किया जाता है।