पति पत्नी और वो: पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या

0
178

पति पत्नी और वो: बबली अरमान हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। ये मामला है देहरादून के सेलकुई का जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने पति मुशीर अली सहित प्रेमी महिला को गिरफ़्तार किया है। दरअसल राजधानी के सेलाकुई थाने में पुलिस ने मृतक अरमान की मिसिंग रिपोर्ट 3 दिसम्बर को दर्ज की थी। जांच पड़ताल के दौरान जब मुशीर अली से सख़्ती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस के सामने अपने जुर्म का इकबाल किया। आरोपी मुशीर ने अरमान की हत्या के साथ ही अपनी पत्नी की हत्या की बात भी पुलिस को बयां की। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या 20 दिन पहले की थी और शव को हरिद्वार में झाड़ियों में फेंक दिया था। वही अरमान लगातार बबली की ढूंढ़खोज में लगा था। पत्नी की हत्या का किसी को पता न चले इसके लिए आरोपी ने कुछ वक्त बाद अरमान की भी हत्या कर दी।

आरोपी मुशीर अली और प्रेमिका किरन साहनी अरेस्ट

मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देहरादून एसएसपी ने दोनों की गिरफ़्तारी की जानकारी दी। वही पुलिस ने गुमशुदा अरमान के शव को नेपाली फार्म तिराहे रायवाला से बरामद कर लिया है और आरोपी की पत्नी के शव को जल्द ही बरामद किया जाएगा। देहरादून एसएसपी ने बताया कि आरोपी को जल्द ही पुलिस कस्टड़ी रिमांड में लिया जाएगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews