नाराज कांग्रेस पार्षदों ने किया बोर्ड बैठक का बहिष्कार

0
136

रूद्रपुर: नगर निगम रूद्रपुर की बोर्ड मीटिंग में पास किए गए प्रस्तावों पर कार्य न कराने से गुस्साये कांग्रेसी पार्षदों ने नगर निगम की बोर्ड बैठक का बहिष्कार करते हुए निगम गेट पर धरना दिया। साथ ही मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सोमवार को रुद्रपुर निगम की बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया था। पिछ्ली बोर्ड़ मीटिंगों में पास हुए कार्य को धरातल पर न उतारने, भाजपा के चहेते पार्षदों को लाभ पहुंचाने के लिए ठेका देना और पॉश कॉलोनियों में सड़को का निर्माण करवाने व मलिन बस्तियों में विकास कार्यो को न करवाने का आरोप लगाया। कार्यकर्ताओं ने नगर निगम रुद्रपुर की बोर्ड बैठक का बहिष्कार किया और मेयर व निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही इस सम्बंध में ज्ञापन भी एमएनए के माध्यम से शहरी विकास मंत्री को भेजा है। जिसमें आरोप लगाया कि नगर निगम रुद्रपुर की बोर्ड की मीटिंग में पास किए गए प्रस्तावों पर अभी तक कार्य नहीं किए गए हैं और नियमों के विपरीत प्रस्तावित आयोजित मीटिंग का बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन किया गया है। साथ में उन्होंने कहा कि नगर निगम रुद्रपुर की बोर्ड बैठक में 7 नवंबर 2020 को बोर्ड मीटिंग में 183 प्रस्तावों पर बोर्ड द्वारा कार्य कराए जाने की सहमति एवं मंजूरी दी गई थी जो अभी तक आरंभ नहीं कराए गए हैं। मार्च 2021 की बोर्ड मीटिंग में भी 104 प्रस्तावों पर बोर्ड द्वारा कार्य कराए जाने की सहमति एवं मंजूरी दी गई थी जिन पर अभी तक कोई कार्य नहीं किए गए। कांग्रेस के पार्षद द्वारा क्षेत्रों में कोई विकास कार्य नहीं कराए जा रहे हैं तथा भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाकर केवल भाजपा समर्थक पार्षदों के क्षेत्र में विकास कार्य कराने की प्राथमिकता दी जा रही है। नगर निगम रुद्रपुर के विभिन्न भागों में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews