जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका। DEVBHOOMI NEWS ।

0
163

Jacqueline Fernandez को ईडी ने जारी किया लुक-आउट-सर्कुलर  

Mumbai Airport पर मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में, भारत को छोड़ने से रोका गया। ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज एक अंतरराष्ट्रीय शो के लिए भारत से बाहर जा रहीं थी जब उनको मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। मुखय अरोपि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी जांच कर रही है। जिसमें फर्नांडीज को अब पूछताछ के लिए दिल्ली लाया जाएगा।

ये भी पढ़े: विक्की-कटरीना की शादी की तैयारियां शुरू! इस दिन होगी शादी!

Jacqueline Fernandez halted at the Airport
Jacqueline Fernandez halted at the Airport

चंद्रशेखर के खिलाफ ईडी पहले ही 7,000 पन्नों का चार्जशीट दाखिल कर चुकी है जिसमें अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज का भी नाम शामिल है। बता दें कि चार्जशीट में अरोपी सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी, अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और अन्य लोगों के नाम भी शामिल थे। 

सुत्रो के मुतबिक चंद्रशेखर से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने एक घोड़ा जिसकी कीमत 52 लाख है और एक फारसी बिल्ली जिसकी कीमत 9 लाख है ,फर्नांडीज को उपहार के रूप मे दिया था। 

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

साथ ही ये भी पता चला है कि अरोपि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को भी एक महंगी कार गिफ्ट की थी।

Nora Fatehi
Nora Fatehi

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews