चुनावी गलियारों में शोर, कहीं हरदा की जनसभा तो कहीं मोदी का जनसंबोधन।

0
157

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का मालधन चौड में जनसंबोधन

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में खूब जोश देखने को मिल रहा है। आए दिन कभी भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री उत्तराखण्ड दौरे पर रहते हैं तो कभी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उत्तराखण्ड भ्रमण में।   

हरदा का बयान, जनता भाजपा की नीतियों से है परेशान

कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाने वाले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ग्राम मालधन चौड पहुंचे। हरीश रावत के आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने संबोधन में बोलते हुए कहा कि आज प्रदेश की जनता वर्तमान भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान हो चुकी है और जनता 2022 में प्रदेश के अंदर परिवर्तन चाहते हुए कांग्रेस को सत्ता सौंपना चाहती है। उन्होंने ये भी कहा कि आज प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी जैसी गंभीर समस्याओं से प्रदेश के नौजवान युवा परेशान है तो वहीं उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ उनके द्वारा लगातार पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकाली जा रही है साथ ही प्रदेश के हर कोने में जाकर जन सभाओं के माध्यम से वह जनता व कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद कर रहे हैं।

सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी चुनावी रणनीतियां बना चुकी हैं। इसी कड़ी में आगामी विधानसभा के लिए देश के प्रधानमंत्री नेरेंद्र मोदी आज उत्तराखण्ड दौरे पर हैं।  इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी 18 हजार करोड़ रुपये लागत की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर देहरादून के जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे और हेलीकॉप्टर से 12 बजकर 50 मिनट पर परेड ग्राउंड पहुंच जाएंगे. वहीं, दोपहर करीब 1 बजे पीएम मोदी विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास के साथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx…