Katrina Kaif और Vicky Kaushal पहुँचे राजस्थान, 9 दिसंबर को होगी शादी

0
193
Uttarakhand News
Vicky Kaushal and Katrina Kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट फोर्ट बरवारा में होने वाली है। यह किला 700 साल पुरानी है इसके परिसर में एक चौथ माता मंदिर परिसर है। कैफ और विक्की कौशल की शादी का उत्सव इस सप्ताह शुरू हो रहा है।

खबरों के अनुसार 9 दिसम्बर को है विकी और कैटरीना की शादी होने वाली है। माता ट्रस्ट धर्मशाला में 27 कमरे और 5 हॉल आरक्षित किए गए हैं। मीना धर्मशाला में 30 कमरे, 5 हॉल और किचन भी बुक करा लिया गया है।

यह उत्सव तीन दिनों तक चलेगा – 7 दिसंबर यानी आज संगीत होगा , 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 दिसंबर को  शादी है । स्थानीय प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था में लगी हुई है और इलाके की धर्मशालाओं में बाउंसरों और अन्य सुरक्षाकर्मियों के लिए कमरे बुक कर लिए गए हैं। अतिथि सूची में कथित तौर पर शाहरुख खान और फिल्म निर्माता कबीर खान शामिल हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने यह सुनिश्चित करने के लिए सख्त उपाय लागू किए हैं कि शादी को गोपनीय रखा जाए। मेहमान कथित तौर पर गुप्त कोड के माध्यम से कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करेंगे। साथ ही शादी की नो फ़ोन पॉलिसी और नो-फ़ोटो-शेयरिंग पॉलिसी भी शामिल है।

अनैता श्रॉफ अदजानिया ने कैटरीना के पीले रंग के आउटफिट को स्टाइल किया है और कुणाल रावल द्वारा डिजाइन किए आउटफिट को विक्की कौशल अपने वेडिंग डे पर पहनेंगे। खबर के अनुसार सात सफेद घोड़ों द्वारा खींचे गए रथ में विक्की कौशल की भव्य एंट्री होगी।

Uttarakhand News
Katrina Kaif और Vicky Kaushal, 9 दिसंबर को होगी शादी

सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “जहां तक हमें बताया गया है, सात से 10 दिसंबर तक चार दिनों के लिए 120 मेहमान होंगे। जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी-पीसीआर परीक्षण अनिवार्य है।”

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews