भजन समारोह: बरसते नोट। इस सिंगर पर पैसों की बारिश देख लोग रह गये दंग |Viral Video| DEVBHOOMI NEWS ।

भजन समारोह: बरसते नोट
भजन समारोह में हो रही नोटों की बारिश। बाल्टी भर भरकर डाले जा रहें हैं नोट
अगर कोई आपसे कहे की पैसों की बारिश होती तो आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन गुजरात में ऐसा नजारा देखने को मिला है। दरअसल, फेमस गुजराती फोक सिंगर उर्वशी रादादिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक इवेंट के दौरान उनके बाल्टी से पैसों की बारिश की जा रही है और उनके चारों तरफ नोट बिखरें हुए हैं। अपने पोस्ट में उर्वशी रादादिया ने बताया कि यह वीडियो तुलसी विवाह के मौके पर आयोजित भजन कार्यक्रम का है. उन्होंने लिखा है कि श्री समस्त हीरावाड़ी ग्रुप द्वारा तुलसी विवाह का आयोजन किया गया है, जिसमें कल लोकदैरा (भजन) का आयोजन किया गया. आपके अमूल्य प्यार के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.
भजन समारोह: बरसते नोट, इस पर लोगों की प्रतिक्रिया
नोटों की बौछार के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और रादादिया के इंस्टाग्राम पोस्ट को अबतक 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ‘हैप्पी सोल’ ने कमेंट किया, ‘बढ़ते रहो, चमकते रहो. दूसरे यूजर दीपिकापटेल 4540 ने कहा, “बहुत अच्छा दीदी, ढेर सारा प्यार.” हालांकि, कई लोगों ने नोटों की बौछार पर आपत्ति जताते हुए इसे अपमानजनक बताया है. एक यूजर ने कहा, ‘यह बहुत ही अपमानजनक है. इस तरह के नोटों की बौछार क्यों करते हैं?”
उर्वशी रादादिया के फॉलोअर्स
रादादिया की इंस्टाग्राम प्रोफाइल उन्हें गुजराती लोक की रानी के रूप में संदर्भित करती है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में उनके पॉप्युलर गुजराती गाने गाते हुए छोटे क्लिप शामिल हैं. लोक गायिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके 21,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

#viralvideo #viralvideo2021 #viralvideoindia

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx…

Leave your comment

Your email address will not be published.