पीडब्ल्यूडी: JE हड़ताल पर। इन मांगों को लेकर बैठेगें जूनियर इंजीनियर हड़ताल पर। DEVBHOOMI NEWS ।

पीडब्ल्यूडी: JE हड़ताल पर। लोक निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर इन मांगों को लेकर आज से बैठ रहें हैं हड़ताल पर
सरकार, शासन की ओर से लोक निर्माण विभाग में संविदा पर कार्यरत जूनियर इंजीनियरों ने सरकार, शासन स्तर से नियमितीकरण आदेश जारी नहीं किए जाने से शनिवार यानी आज से प्रदेश भर में 300 से अधिक जूनियर इंजीनियरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का एलान कर दिया है।
पीडब्ल्यूडी: JE हड़ताल पर। जूनियर इंजीनियर मुख्यमंत्री आवास का कर सकते है घेराव
आक्रोशित जूनियर इंजीनियरों ने हड़ताल के साथ ही मुख्यमंत्री आवास और सचिवालय घेराव का एलान किया है। उनका कहना है कि यदी उनकी मांगो को लेकर सरकार गंभीरता पूर्वक निर्णय नही लेती तो अब वे मुख्यमंत्री आवास कूच करने में देरी नहीं करेंगे।
पिछले चार दिनों से शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है धरना प्रदर्शन
कनिष्ठ अभियंता संविदा उत्तराखंड समिति के पदाधिकारियों और जूनियर इंजीनियरों की ओर से नियमितीकरण की मांग को लेकर पिछले चार दिनों से शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। अब जबकि सरकार, शासन स्तर पर उनकी मांगों को लेकर कोई सुनवाई नहीं हो रही है तो आक्रोशित जूनियर इंजीनियरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का एलान कर दिया है।
पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरज डोभाल का ये है कहना
लोक निर्माण विभाग जूनियर इंजीनियर एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरज डोभाल का कहना है कि संविदा पर कार्यरत सभी जूनियर इंजीनियर एक दशक से विभाग में अति दुर्गम और आपदाग्रस्त क्षेत्रों में बेहद विपरीत परिस्थितियों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।
पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट चारधाम परियोजना, केदारनाथ धाम पुनर्निर्माण में रहा जूनियर इंजीनियरों का खास योगदान
संविदा पर कार्यरत जूनियर इंजीनियरों ने पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट चारधाम परियोजना, केदारनाथ धाम पुनर्निर्माण के साथ ही श्री बद्रीनाथ धाम का मास्टर प्लान तैयार करने में अपनी पूरी सेवाएं दीं, लेकिन इसके बावजूद संविदा पर कार्यरत जूनियर इंजीनियरों को नियमित नहीं किया जा रहा है।

#uttarakhand #uttarakhandnews #cmdhami

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx…

Leave your comment

Your email address will not be published.