Jio का ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर लॉन्च, नए-पुराने यूजर्स को 31 मार्च तक सब कुछ फ्री लेकिन…

National/International

untitled-1_1480580918


रिलायंस जियो के MD मुकेश अंबानी पूरे 90 दिनों के बाद एक बार फिर लोगों के सामने आए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन यूजर्स का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने जियो को नए मुकाम पर पहुंचा दिया। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसके मुताबिक उसके 50 मिलियन यानी 5 करोड़ यूजर्स हो चुके हैं। मुकेश अंबानी ने कहा कि नए यूजर्स को 31 मार्च तक वॉयस और इंटरनेट सर्विस फ्री दी जाएगी।

खास बात यह है कि उन्होंने वेलकम ऑफर को खत्म किया है और नए ऑफर के बारे में बताया है. इसके तहत 1 जनवरी 2017 से न्यू ईयर ऑफर शुरू होगा जो मार्च 2017 तक चलेगा.

4 दिसंबर 2016 से सभी जियो यूजर्स को एक बार फिर से डेटा, वॉयस, और सभी जियो ऐप्स की ऐक्टिवेशन 31 मार्च 2017 तक फ्री मिलेंगी. इसे हैपी न्यू ईयर ऑफर का नाम दिया गया है. कंपनी के मुताबिक जियो के मौजूदा 50 मिलियन कस्टमर्स को ऑटोमैटिक नए ऑफर में स्विच कर दिया जाएगा. इसके लिए उन्हें नया सिम खरीदने की जरूरत नहीं है. लेकिन अब पहले की तरह हर दिन 4GB डेटा नहीं मिलेगा बल्कि 1GB डेटा से ही लोगों को संतोष करना होगा

नए पुराने सभी कस्टमर्स के लिए लागू होगा हैपी न्यू इयर ऑफर जियो मनी के जरिए कैशलेस ट्रांजैक्शन करने में सहूलियत होगी. जियो भारतीय मर्चेंट के साथ मिल कर काम कर रहा है और इसके लिए उनके लिए खास गेटवे भी लॉन्च किया गया है.

छोटे शहरों में 10 मिलियन मर्चेंट को अपनी सर्विस देगी जियो. रिलायंस जियो ने देश भर में अपना सर्विस की शुरुआत के साथ यूजर्स के लिए वेलकम ऑफर का ऐलान किया था. इसके तहत फ्री 4जी इंटरनेट से लेकर वॉयस और वीडियो कॉलिंग जैसी सर्विसेज शामिल थीं. इसकी अवधि 31 दिसंबर तक की थी, लेकिन बाद में TRAI ने कहा था कि कोई भी वेलकम ऑफर 90 दिनों से ज्यादा तक नहीं हो सकता. लेकिन अब ऑफर की अवधि मार्च तक कर दी गई है, लेकिन अब डेटा पहले जैसा नहीं मिलेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...